livetelecast

livetelecastगेम #99: ए की जीत, एस्ट्रोस को 7-5 से हराया - एथलेटिक्स नेशन - pro kabaddi 2021 livelivetelecastगेम #99: ए की जीत, एस्ट्रोस को 7-5 से हराया - एथलेटिक्स नेशन - pro kabaddi 2021 livelivetelecastगेम #99: ए की जीत, एस्ट्रोस को 7-5 से हराया - एथलेटिक्स नेशन - pro kabaddi 2021 livelivetelecastगेम #99: ए की जीत, एस्ट्रोस को 7-5 से हराया - एथलेटिक्स नेशन - pro kabaddi 2021 livelivetelecastगेम #99: ए की जीत, एस्ट्रोस को 7-5 से हराया - एथलेटिक्स नेशन - pro kabaddi 2021 livelivetelecastगेम #99: ए की जीत, एस्ट्रोस को 7-5 से हराया - एथलेटिक्स नेशन - pro kabaddi 2021 live

के तहत दायर:

गेम #99: ए की जीत, एस्ट्रोस को 7-5 . से हराया

ओकलैंड के धोखेबाज़ शुरुआत में से एक से एक ठोस शुरुआत

केली एल कॉक्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

ए ने ह्यूस्टन के खिलाफ श्रृंखला का पहला गेम लिया, जिसमें एस्ट्रोस को कोलिज़ीयम में एक ठंडी रात में 7-5 के फाइनल से हराया।

लाइनअप की एक बड़ी पारी पिचिंग स्टाफ के लिए काफी थी। ओकलैंड के कई धोखेबाज़ शुरुआत करने वालों में से एक के ठोस प्रदर्शन ने उस दिन रास्ता दिखाया जब बुलपेन ने हथियारों से कुछ असमान प्रदर्शन किया था। वे अंत में झुके लेकिन टूटे नहीं, हालांकि, आज रात जीत के साथ दूर जाने के लिए पर्याप्त प्रयास कर रहे थे।

***आज के गेम थ्रेड को फिर से देखने के लिए यहां क्लिक करें! ***

टीमें बमों का जल्दी व्यापार करती हैं

इस खेल को शुरू करने के लिए ह्यूस्टन ने सबसे पहले प्रहार किया।जोस अल्तुवेएक गेंद को उथले दाएं क्षेत्र में उछालने की कोशिश की लेकिनरेमन लॉरेनो खेल के पहले आउट के लिए अच्छा कैच लपका। खेल के दूसरे बल्लेबाज ने सुनिश्चित किया कि कोई भी उसे पकड़ न सके क्योंकि उसने aएडम ओलेरपिच जो जल्दी में निकल गई, ओकलैंड को बल्लेबाजी करने का भी मौका मिलने से पहले एस्ट्रोस को 1-0 से ऊपर कर दिया।

हालाँकि, उस गलती के बाद धोखेबाज़ स्टार्टर बस गया। बैक-टू-बैक स्ट्राइकआउट पहले समाप्त हो गए और दूसरे में लीडऑफ मैन चलने के बाद वह लगातार नौ सेवानिवृत्त हुए। वह दिन में चार स्ट्राइक अप रैक करेगा।

इस बीच, अपराध ने पहली दो पारियों के लिए कुछ नहीं किया। यह तब तक नहीं थाटोनी केम्पोतीसरे की अगुवाई करने के लिए आया था कि ए को अपनी पहली हिट मिली, और यह एक बड़ा था:

इतने दिनों में उनका दूसरा, घरेलू रन ने इस खेल को 1-1 से बराबरी पर ला दिया। टीम में बहुत सारे ट्रेड उम्मीदवार अभी अच्छा खेल रहे हैं, सही समय अगर फ्रंट ऑफिस एक चाल चलना चाहता है, और केम्प उन खिलाड़ियों में से एक है जो कुछ टीमों को दिलचस्पी दे सकते हैं।

तब चमगादड़ सचमुच जाग जाते हैं

केम्प होम रन के अलावा, बल्ले ने शुरुआती दौर में कुछ खास नहीं किया। वह चौथे में बदल गया। लॉरिआनो ने रैली को केंद्र क्षेत्र के लिए एक ऊधम के साथ जा रहा था। एक सैक फ्लाई एंड वॉक ने धावकों को कोनों पर रखाएल्विस एंड्रस, और उन्होंने आरबीआई सिंगल टू लेफ्ट के साथ ओकलैंड को बढ़त दिलाई:

बहुत दूर, केम्प दो आउट के साथ प्लेट में आए और एक फ्लाईबॉल पर एक जोड़ी में सीधे केंद्र क्षेत्र में दस्तक दी, उनका दिन का दूसरा और तीसरा आरबीआई:

और चीजों को बंद करने के लिए,स्काई बोल्टरैली को कैप करने के लिए दो रन के होम रन के लिए सही क्षेत्र में शहर के स्कोरबोर्ड पर उतरी एक गेंद खींची:

यह बोल्ट का साल का तीसरा घरेलू रन था और तीनों पिछले 15 मैचों में आए हैं। क्या यह एक अस्थायी हॉट स्ट्रीक है, या अंत में चौथे वर्ष के खिलाड़ी के लिए कुछ क्लिक कर रहा है? बोल्ट ने 2-के-3 के लिए 2-रन होम रन और एक चोरी बेस के साथ दिन का अंत किया।

ओकलैंड ने अंततः पारी में पांच बार रन बनाए, जिनमें से चार दो आउट के साथ आए। यह ह्यूस्टन स्टार्टर जैसा दिखता थाजेक ओडोरिज़ीअपने हाथ/उंगली में कुछ गड़बड़ी से जूझ रहा था, लेकिन ओकलैंड इसे ले लेगा।

ह्यूस्टन को अगली पारी में एक रन वापस मिला, फ्रेम से आगे बढ़ने के लिए बैक-टू-बैक डबल्स की बदौलत लेकिन ओलेर ने अच्छा काम किया और स्नोबॉल को कुछ भी बदतर नहीं होने दिया। चार रन की बढ़त ने शायद उन पर से कुछ दबाव कम कर दिया।

ओलर न केवल एक शक्तिशाली एस्ट्रो लाइनअप को पकड़े हुए था, बल्कि वह इसे कुशलता से कर रहा था। केवल 62 पिचों पर, प्रबंधकमार्क कोत्से छठा शुरू करने के लिए उसे वापस बाहर भेजा, पहली बार बड़ी लीग में गहरी पिचिंग की। यह एक डबल के रूप में अच्छी तरह से नहीं चला और ओलर के दिन के साथ चलना समाप्त हो गयाडोमिंगो एसेवेडोरूकी की राहत में आ रहा है।

  • एडम ओलेर: 5 आईपी, 4 एच, 4 आर (3 ईआर), 2 बीबी, 4 के, 71 पिच

यह यकीनन ए के साथ उनकी अब तक की सबसे अच्छी शुरुआत थी और पिच की गिनती/दक्षता विशेष रूप से प्रभावशाली है। उन्होंने अपनी पहली बड़ी लीग जीत के लिए इस खेल को छोड़ दिया।

और उसकी लाइन और भी अच्छी लगती अगर एसेवेडो उन दो बेसरनर ओलर को उसके साथ छोड़ देने में सक्षम होता। इसके बजाय, उसने एक बड़ी त्रुटि की क्योंकि उसने पहले बेस पर पिकऑफ़ की कोशिश की। एकमात्र समस्या? पहला बेसमैन, आज रातचाड पिंडर जिसके पास तीनों गेम का अनुभव है, वह बैग के पास कहीं नहीं था, और गेंद इसके बजाय गलत क्षेत्र में चली गई। एक रन बना और दूसरा रनर पहले से तीसरे स्थान पर रहा।

ए की पहले की एक पारी की तरह, ह्यूस्टन अभी तक स्कोरिंग नहीं कर पाया था। एसेवेडो ने कोनों पर धावकों को लगाने के लिए एस्ट्रोस बल्लेबाज मारा। जब पहली बार धावक ने दूसरा आधार चुराने की कोशिश की,शॉन मर्फी's थ्रो डाउन ड्रिब्ल्ड से दूरनिक एलेन , तीसरे स्थान पर रहने वाले धावक को थ्रो के बिना स्कोर करने की अनुमति देता है। एसेवेडो बिना किसी नुकसान के पारी से बाहर हो गए, लेकिन केवल कुछ मदद के लिए धन्यवादविमेल मशीनतीसरे पर:

लेफ्टी रिलीवरए जे पुकीएक स्कोर रहित सातवीं पारी थी, एक स्ट्राइक आउट और अपने बचाव से एक अच्छा 5-4-3 दोहरा खेल:

बोल्ट ने फ्रेम के निचले आधे हिस्से को डबल के साथ आगे बढ़ाया और एक चोरी बेस के बाद दूसरे स्थान पर समाप्त हुआ, लेकिन तीन सीधे ए के स्ट्राइकआउट ने बीमा चलाने के उस अवसर को मार डाला।

कोत्से ने पुक को आठवीं पारी की शुरुआत करने के लिए वहीं रोक दिया था। वह प्लेट में टाईइंग रन लाने के लिए लीडऑफ़ आदमी चला गया, फिर दो आउट मिले, जिसमें स्ट्राइकआउट भी शामिल थायोर्डन अल्वारेज़और पॉपअप कि पिंडर ने बहुत अच्छा नाटक किया:

टीमों के लिए यह सोचकर कि क्या वह पहले आधार को संभाल सकता है, पिंडर ने दिखाया कि वह आज रात स्थिति को संभाल सकता है।

यथार्थ मेंजैच जैक्सनदाहिने हाथ का सामना करने के लिए लाया गया थायूली गुरिएल इस खेल में एक बड़े क्षण में। एट-बैट की पहली पिच पर, गुरील ने पारी को समाप्त करने के लिए सबसे पहले पिंडर को इसे पॉप किया और 2 रन की बढ़त को बनाए रखा जो कि छोटा लगा।

ए ने फ्रेम के निचले हिस्से में एक विशाल बीमा रन पर काम किया। मर्फी ने एक लीडऑफ डबल मारा और एक और एंड्रस आरबीआई सिंगल पर स्कोर करने के लिए आया, जो रात की उनकी तीसरी हिट थी:

फिर बारी थी इस खेल को खत्म करने की।लो ट्रिविनो पर आया और इसे तनावपूर्ण बना दिया जब उसने लीड को दो तक काटने के लिए एक एकल होम रन की सेवा की, फिर बैक-टू-बैक हिट को आधार पर टाईइंग रन लगाने की अनुमति दी। वह झुक गया और खेल को शैली में समाप्त किया, खेल को समाप्त करने के लिए एक स्ट्राइक प्राप्त किया और वर्ष की अपनी नौवीं बचत अर्जित की।

तो क्लब के लिए चारों ओर एक गुणवत्ता जीत। एडम ओलर ठोस थे और उन्होंने अपने करियर की पहली जीत हासिल की, इसलिए बधाई उनके लिए क्रम में हैं! स्काई बोल्ट बड़े लीग स्तर पर अधिक सहज दिख रहा है, और ओकलैंड के कुछ व्यापारिक टुकड़ों में अच्छी शाम भी थी, जिसमें टोनी केम्प और एल्विस एंड्रस भी शामिल थे। और अब उन्होंने एस्ट्रो के खिलाफ पिछले चार में से तीन में जीत हासिल कर ली है।

कल का दिनफ्रेंकी मोंटासो ओकलैंड एथलेटिक्स के लिए उनकी अंतिम शुरुआत होने की संभावना है। उम्मीद है कि कल के खेल के तुरंत बाद उसे निपटा दिया जाएगा, इसलिए कल की शुरुआत के लिए ट्यूनिंग करके सही अंतिम समय का आनंद लें। लुइस गार्सिया द्वारा उनका विरोध किया जाएगा, इसलिए ऐसा लग रहा है कि हमारे साथ पिचिंग द्वंद्वयुद्ध हो सकता है। वही समय, वही जगह!